अभी-अभी : जियो यूज़र के लिए मुकेश अंबानी ने किया, यह” बड़ा एलान जानोगे तो खुश हो जाओगे

रिलायंस पिछले एक साल से अपने यूजर्स के लिए आये दिन नए-नए प्लान्स लेकर आ रही है। हाल ही में कंपनी ने धन धना धन ऑफर लॉन्च किया था। अब जियो कंपनी ने प्राइम मेंबर के लिए धमाकेदार एडिशनल डेटा वाला एक और प्लान उतारा है। 9,999 रुपये के प्लान में कंपनी प्राइम यूजर्स को 810 जीबी डेटा दे रही है जिसकी वैलिडिटी 420 दिन यानी 14 महीने होगी।

जियो ने धन धना धन ऑफर के बाद लांच किया नया ऑफर

जबकि नॉन प्राइम मेंबर के लिए भी कंपनी एक प्लान लेकर आई है। जिसमे यूजर को 750 जीबी डेटा मिलेगा। और इसकी वैलिडिटी 360 दिन होगी। कंपनी अपने प्राइम यूजर्स को खासा फायदा दे रही है। इसके अलावा यूजर्स को एडिशनल डेटा दे रही है।

Related Top posts:-  Akshay Kumar- Jolly LLB 2 story based on Real Life Cases

आपको बता दें कि ‘धन धना धन’ ऑफर्स में कंपनी प्राइम मेंबर्स के लिए प्लान है जिसमें 309 रुपये में अनलिमिटेड डेटा, फ्री वॉयस कॉल, अनलिमिटेड SMS और जियो ऐप्स एक्सेस के साथ 1GB डेटा प्रतिदिन दे रही है, वहीँ दूसरे प्लान में 509 रुपये में सारे ऑफर वैसे ही होंगे केवल डेटा 2GB तक उपयोग करने की सुविधा अलग से मिलेगी।

जानकारी के मुताबिक, ट्राई जियो के ऑफर ‘धन धना धन’ को रिव्यू कर रही है। जरूरत पड़ने पर ट्राई जियो के अधिकारी को बुला सकती है। आपको बता दें कि टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी रिलायंस जियो मार्च महीने के 4G स्पीड के आंकड़ों के सर्वे में पहले नंबर पर है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मार्च में जियो की औसत डाउनलोड स्पीड 16.48 एमबीपीएस रही। इसके मुकाबले आइडिया की औसत डाउनलोड स्पीड 8.33 एमबीपीएस और एयरटेल की 7.66 एमबीपीएस रही। वोडाफोन की औसत डाउनलोड स्पीड 5.66 एमबीपीएस, रिलायंस कम्युनिकेशंस की 2.64 एमबीपीएस, टाटा डोकोमो की 2.52 एमबीपीएस, बीएसएनएल की 2.26 एमबीपीएस और एयरसेल की 2.01 एमबीपीएस रही।

Related Top posts:-  बैंक में खाता है तो यह खबर जरूर पढ़ें, आज 1 march से नए नियम होंगे लागू

वहीं निजी कंपनी ओपन सिग्नल ने अपने सर्वे में दावा किया है कि भारती एयरटेल 11.5 एमबीपीएस की औसत 4G डाउनलोड स्पीड के साथ सबसे तेज 4G नेटवर्क है जबकि 3.92 एमबीपीएस की औसत स्पीड के साथ रिलायंस जियो चौथे स्थान पर है।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Have a Query? Ask Here, we will get back to you!