251 rs.वाला फोन freedom 251 की ये खबर पढ़कर आप खुशी से पागल हो जाओगे ।

​251 रुपये में फोन देने का वादा करने वाली रिंगिंग बेल नाम कंपनी धोखाधड़ी के आरोपों में फंस गई है. पुलिस ने कंपनी से मैनेजिंग डायरेक्टर मोहित गोयल को गिरफ्तार किया है.

गाजियाबाद के सिंहानी गेट थाने में कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया गया है. आरोप है की कंपनी ने सस्ता मोबाइल देने का कारोबारियों से करार तो कर लिया लेकिन न मोबाइल मिला और न पैसे मिले.


अब पुलिस रिंगिंग बेल कंपनी के डायरेक्टर मोहित गोयल से पुलिस पूछताछ कर रही है. मोहित गोयल का दावा है कि पैसे को लेकर डिस्ट्रीब्यूटर से सेटेलमेंट हो चुका है और जल्द ही पेमेंट भी कर दिया जाएगा.

Related Top posts:-  SanDisk Launches high speed 256GB microSD Card and iXpand Flash Drive at MWC 2017

बता दें कि रिंगिंग बेल वही कंपनी है जिसने सिर्फ 251 रुपये में स्मार्ट फोन देने का दावा कर सनसनी फैला दी थी. वेबसाइट के जरिए करीब सात करोड़ लोगों ने सस्ते फोन के लिए रजिस्ट्रेशन भी कराया था. लेकिन अब वही कंपनी सवालों के घेरे में है.

देशभर में फ्रीडम 251 स्मार्ट फोन मात्र 251 रुपए में उपलब्ध कराने की घोषणा करने वाली नोएडा की कंपनी रिंगिंग बेल्स के प्रबंध निदेशक मोहित गोयल पर पुलिस का शिकंजा कस गया है। गाजियाबाद पुलिस ने मोहित को धोखाधड़ी के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें गाजियाबाद की एक कंपनी के साथ 16 लाख रुपए की धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। अयाम इंटरप्राइजेज नाम की इस कंपनी ने प्राथमिकी दर्ज करा कर आरोप लगाया था कि रिंगिंग बेल्स ने उसके साथ 16 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है। इसी आधार पर गोयल को हिरासत में लिया गया है। गाजियाबाद के पुलिस उपाधीक्षक मनीष मिश्रा गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा है कि उनके खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत के तहत पूछताछ के लिए गोयल को हिरासत में लिया गया है।

Related Top posts:-  Samsung Galaxy S8 & Galaxy S8 Plus to Feature whooping 6GB RAM Exclusively for few countries
(Visited 1 times, 1 visits today)

Have a Query? Ask Here, we will get back to you!