यहां महज 84 रुपए में मिलता है स्मार्टफोन, सब्जी मंडी की तरह लगता है MARKET

​आज कल बच्चे-बच्चे के हाथ में स्मार्टफोन है। इस युग में अगर किसी के पास स्मार्टफोन नहीं है तो वह दुनिया से कट जाता है। अगर हमें स्मार्टफोन खरीदना हो तो हम किसी मोबाइल शॉप पर जाते हैं या ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइटों के माध्यम से मंगा लेते है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे हैं जहां स्मार्टफोन की मार्केट सब्जी मंडी की तरह लगती।

ये ही नहीं बल्कि इनका कीमत भी सब्जियों जितनी ही है। जी हां, यह मार्केट बांग्लादेश में लगती है। यहां स्मार्टफोन एेसे बिकते है जैसे हमारे यहां सब्जी बाजार। बांग्लादेश की मुद्रा है टका और वहां बेसिक फोन आप लगभग 100 टका में खरीद सकते है, जिसकी भारतीय कीमत है सिर्फ 84 रुपए। इस बाजार में बिक्री के आने वाले मोबाइल चोरी के या लोगों के छोड़े हुए होते हैं।

इस मार्केट में iPhone 6774 रुपए और hTC 6351 रुपए में मिल जाता है। इस मार्केट में पुराने मोबाइल बेचे भी जाते हैं। फोन के व्यापारी यूनस कहते हैं ज्यादातर आइटम मेड इन चाइना के होते है। यहां बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन भी काफी कम कीमत में मिलते है। यहां आई फोन भी आपको सस्ती कीमत में मिल जाएगा। इस बाजार में बिकने वाले फोन यहां तो चोरी के होते है या फिर पुराने होते है।

Related Top posts:-  8 new shocking features Android 8.0 will bring to your Phone to make special
(Visited 1 times, 1 visits today)