बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड: ‘बाहुबली-2’ ने मात्र 5 दिनों में ‘दंगल’ को चटा डाली धूल, देखें आंकड़ें !!

ट्रेड को उम्मीद है कि फिल्म अपने पांचवे दिन में 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी
‘बाहुबली-2’ के पांचवे दिन के अनुमानित आंकड़े आ गए हैं और लोगों ने जैसा सोचा था फिल्म की कमाई बिल्कुल वैसी ही रही है। ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म अपने पांच दिनों में 710 करोड़ का आंकड़ पार लेगी जिसमें इसकी भारत और विदेश में की गई दोनों जगह की कमाई शामिल है। अगर सिर्फ भारत की बात की जाए तो फिल्म 5 दिनों में 440 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रहेगी। अगर ऐसा होता है तो यह बॉलीवुड की सबसे कमाऊ फिल्म ‘दंगल’ को धूल चटाती हुई आगे निकल जायेगी।

Related Top posts:-  यहां लगता है दुल्हनों का मेला , रुपए देकर घर ले जाते है मनपसंद दुल्हन…

यह हम सब जानते हैं कि पिछले साल रिलीज हुई आमिर खान की ‘दंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 387 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। अगर ‘बाहुबली-2’ पांच दिनों में 440 करोड़ की कमाई करती है तो ‘दंगल’ बहुत पीछे छूट जायेगी। वैसे आपको बता दें कि फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर मात्र 4 दिनों में 383 करोड़ रुपये की कमाई पूरी कर ली थी तो यह बहुत ही लाजमी बात है कि फिल्म अपने पांचवे दिन में ‘दंगल’ को मात दे दे।
अगर बात ‘बाहुबली-2’ की करी जाए तो यह फिल्म पिछले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, जो लगातार बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म अपने हर बीतते दिन के साथ नए रिकॉर्ड बना रही है और ट्रेड के द्वारा यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म वो पहली भारतीय फिल्म होगी जो 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी।

Related Top posts:-  Raees day 11 saturday total box office collections- strong and steady

‘बाहुबली सीरीज’ को बनाने में डायरेक्टर राजामौली ने लगभग 5 सालों का लम्बा वक्त लिया था। सीरीज से लोगों को बहुत सारी उम्मीदें थी, जिन पर यह एकदम खरी उतरी है। पूरी बाहुबली सीरीज में एक्टर प्रभास ने डबल रोल निभाये हैं, जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है। प्रभास ने इस सीरीज के लिए पूरे 5 सालों तक एक भी फिल्म साइन नहीं की थी। अब जो आंकड़े फिल्म को लेकर सामने आ रहे हैं उन्हें देखते हुए लग रहा है कि उनका फैसला एकदम सही था। वैसे आप लोगों को यह फिल्म कैसी लगी हमें कमेंट करके जरुर बतायें।

Related Top posts:-  रेल और टैक्सी से भी सस्ता होगा हवाई सफर,मोदी जी बोले- मेरा सपना हवाई चप्‍पल पहनने वाले हवाई जहाज में बैठें। 
(Visited 1 times, 1 visits today)

Have a Query? Ask Here, we will get back to you!