‘बाहुबली’ का बजट सुनेंगे तो खुला रह जाएगा मुंह! प्रभास को मिले हैं इतने करोड़

मुंबई:अगर आप ये सोच रहे होंगे कि बाहुबली- द बिगिनिंग की सक्सेस इसके कलाकारों की जेब भारी हो गई होगी, तो आपका सोचना ग़लत है। इस फ़िल्म को जो कामयाबी मिली है, उसके अनुपात में कलाकारों को जो फ़ीस मिली है, वो ऊंट के मुंह में जीरे की तरह है।

ये राज़ फ़िल्म के को-प्रोड्यूसर शोबु यरलगड्डा ने खोला है। एक कार्यक्रम में शोबु ने कहा कि फ़िल्म का जो बजट है, उसके मुक़ाबले कलाकारों को कुछ भी नहीं मिला है। बजट का बड़ा हिस्सा इसकी मेकिंग पर खर्च हुआ है। मुझे ख़ुशी है कि पैसा फ़िजूल नहीं गया। शोबु ने फ़िल्म का बजट भी बताया। उनके मुताबिक़ फ़िल्म की दोनों फ्रेंचाइजी प लगभग 450 करोड़ का खर्च आया है। कई लोगों ने सोचा कि इतना पैसा खर्च करना बेवकूफ़ी है। शोबु बताते हैं कि ये बातें सुनकर उनके ज़हन में भी ये बात आती थी कि क्या वो सही काम कर रहे हैं। रिलीज़ से पहले तक अंदाज़ा नहीं था कि इस तरह के रिटर्न्स मिलेंगे।

Related Top posts:-  नकली नोट पकड़ने का सबसे आसान और जबरदस्त तरीका, एक बार जरुर पढ़े

आपको बता दें कि बाहुबली- द कन्क्लूजन की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है और फ़िल्म इसी साल 28 अप्रैल को रिलीज़ होने के लिए स्लेटिड है। बाहुबली- द बिगिनिंग 2015 में रिलीज़ हुई थी और फ़िल्म ने दुनियाभर में क़रीब 586 करोड़ का कलेक्शन किया था।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Have a Query? Ask Here, we will get back to you!