ट्रेलर में खुला राज, बाहुबली और कटप्पा के बीच क्या हुई थी बात, आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। (Bahubali 2 trailer) 

​मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर के रिलीज के एक घंटे के अंदर ही यूट्यूब पर इसे 3 लाख से ऊपर लोग देख चुके हैं। हिन्दी का ट्रेलर करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने अपने फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया है। 

इस फिल्म के पहले पार्ट के बाद हर कोई इस सवाल का जवाब ढूंढ रहा था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। इस सवाल के जवाब के लिए लोग ‘बाहुबली 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 

अब फिल्म का ट्रेलर भी काफी धमाकेदार है। ट्रेलर में इस बात का सस्पेंस तो खत्म नहीं हुआ है कि बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा। लेकिन, इस ट्रेलर में कटप्पा और बाहुबली के बीच क्या बात हुई थी इसकी एक झलक देखने को मिली है।

आगे की स्लाइड में देखें, कटप्पा और बाहुबली के बीच क्या हुई थी बात

बाहुबली के पहले पार्ट के अंत में कटप्पा, बाहुबली को मारता है। लेकिन इस ट्रेलर में बाहुबली, कटप्पा को बोल रहे हैं, ‘जब तक तुम मेरे साथ हो मुझे मारने वाला नहीं पैदा हुआ मामा।’ अब इस डायलॉग के बाद इस सवाल को लेकर सस्पेंस और भी बढ़ गया है।
फिल्म का ट्रेलर तेलंगाना और आंध्रप्रदेश के करीब 300 सिनेमाघरों में भी रिलीज किया जाएगा। इससे पहले फिल्म के निर्माता शोबु यार्लागदा ने ट्विटर पर फिल्म को मिले सर्टिफिकेट की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘बस 1 दिन और..मैं नर्वस हूं। उम्मीद है कि आप इसे पसंद करेंगे।’

राजामौली ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ट्रेलर आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के सिनेमाघरों में 16 मार्च को सुबह 9 बजे रिलीज होगा। जिसके बाद फिर ट्रेलर को शाम 5 या 6 बजे ऑनलाइन रिलीज करेंगे लेकिन करण जौहर ने इसे सुबह ही शेयर कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *