जितनी बार भी करेंगे अपना स्मार्टफोन अनलॉक, मिलेंगे लाखों रुपये कमाने के मौके, जानें कैसे

​हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे आप घर बैठे बिना किसी मेहनत के पैसा कमा सकते हैं। 
नई दिल्ली। हर कोई घर बैठे रुपये कमाना चाहता है। घर बैठे पैसे कमाने के कई शॉटकर्ट्स हैं। क्या इन शॉटकर्ट्स में से आप किसी कोई तरीका जानते हैं? अगर नहीं, तो हम आपकी मदद कर सकते हैं। अगर हम आपसे कहें की आप घर बैठे रुपये कमा सकते हैं, वो भी बिना किसी काम के, तो क्या आप यकीन करेंगे? अरे ये बिल्कुल सच है। चलिए हम आपको एक ऐसा तरीका बताते हैं, जिससे आप घर बैठे बिना किसी मेहनत के पैसा कमा सकते हैं।

यूजर्स अपने एंड्रायड स्मार्टफोन को अनलॉक करने पर भी रुपये कम सकते हैं। आपको बता दें कि एंड्रायड यूजर्स के लिए ऐसी कई एप्स हैं, जो आपको रुपये कमाने में मदद कर सकती हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसी ही एप की जानकारी लाएं हैं। इस एप का नाम Slidejoy हौ। यह एप यूजर को कैश और गिफ्ट कार्ड्स रिवॉर्ड के रूप में भुगतान करती है।
1. सबसे पहले आपको अपने एंड्रायड फोन से इस एप को डाउनलोड कर इंस्टॉल करना है। यह एप आपको गूगल प्ले स्टोर में मिल जाएगी।

Related Top posts:-  Watch Oscars 2017 Live Online on PC, Android, iPhone and iPad

2. एप को इंस्टॉल करने के बाद इसे ओपन करें। यहां आपसे साइन अप करने को कहा जाएगा। यहां आप फेसबुक के जरिए भी साइन अप कर सकते हैं।

3. जैसे ही आप इस एप में साइन अप करेंगे, आपको एक टूटोरियल दिया जाएगा। इसे एप को इस्तेमाल करने का तरीका बताया जाएगा। Slidejoy पर रजिस्टर करने के बाद से आप जब भी फोन को अनलॉक करेंगे, तो आपकी लॉक स्क्रीन पर आपको न्यूज या प्रमोशन के साथ एक कार्ड दिखाई देगा।

4. जैसे ही आप इसे ऊपर की तरफ स्लाइड करेंगे तो आपको और न्यूज दी जाएंगी। आपको बता दें कि दायीं तरफ स्लाइड करने पर फोन अनलॉक हो जाएगा और बायीं तरफ स्लाइड करने पर ज्यादा जानकारी मिलेगी। वहीं, नीचे की तरफ स्लाइड करने पर नोटिफिकेशन का एक्सेस मिलेगा।

Related Top posts:-  Raees Day 10 friday box office collections:- Goes up

5. अब आप एप के होम स्क्रीन पर आ जाएंगे। जहां आपको 20 कैरेट का बोनस मिलेगा।

नोट: ध्यान रहे कि कई एप्स स्पैम भी हो सकती हैं, तो कोई भी एप डाउनलोड करने से पहले उसकी सत्यता को जांच लें।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Have a Query? Ask Here, we will get back to you!