खुल गया राज कि किसके नाम का सिंदूर लगाती है रेखा!  जानकर आप भी चौंक जाऐंगे। 

​बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रेखा के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। गौरतलब है कि रेखा अपनी मांग में सिंदूर भरती हैं। हर पार्टी या इवेंट में रेखा की मांग में सिंदूर नजर आता है लेकिन सवाल यह है कि रेखा किसके नाम का सिंदूर अपनी मांग में भरती है।

यासीन उस्मान ने अपनी एक किताब में रेखा के इस राज से पर्दा उठाया है। यासीन ने अपनी पुस्तक रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी में इस राज से पर्दा उठाते हुए लिखा है कि रेखा अभिनेता संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं। यासीन ने अपनी इस पुस्तक में दावा किया है कि रेखा और संजय दत्त ने छुप कर शादी की थी।

Related Top posts:-  Kaabil day 2 box office collections- very huge growth

ज्ञातव्य है कि संजय दत्त अभिनेत्री रेखा से उम्र में 5 साल छोटे हैं। यासीन की पुस्तक के अनुसार रेखा और संजय दत्त की करीबी उस समय बढी जब रेखा के पति विनोद मेहरा की मौतहो गई थी। विनोद मेहरा की मौत के बाद रेखा टूट सी गई थी। रेखा और संजय दत्त ने साथ में फिल्म जमीन असमान की थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां प्यार में बदल गई।

यासीन ने किताब में लिखा है कि संजय दत्त और रेखा ने शादी कर ली लेकिन इस शादी के बारे में किसी को पता नहीं था। जब दोनों की शादी की भनक संजय दत्त के पिता सुनील दत्त को लगी वो बहुत खफा हुए और संजय दत्त की शादी ऋि चा शर्मा से करा दी।

Related Top posts:-  Raees day 5 [Sunday] box office collections- Close to 100 crores
(Visited 1 times, 1 visits today)

Have a Query? Ask Here, we will get back to you!